सलमान खान से बेहद प्यार करती है कैटरीना कैफ

आज पूरी दुनिया के सामने कैटरीना कैफ ने सलमान खान के प्यार को कबूल कर लिया है। बॉलीवुड के सबसे बडे रहस्य से पर्दा उठ चुका है। सलमान के प्रशंसकों को यह जानकार खुशी होगी कि सलमान भी अब दुल्हा बनेंगे और दुल्हन कैटरीना कैफ होगी।
सलमान को कैटरीना इस कदर चाहती है कि शूटिंग के दौरान दूर जाने पर वे सलमान की फोटो को हमेशा अपने साथ रखती है। यह केवल अफवाह ही नहीं है बल्कि कैटरीना कैफ ने स्वयं यह कबूल किया है। पीपुल पत्रिका अंक के लिए दिए एक साक्षात्कार में कैटरीना कैफ ने यह साफ-साफ कह दिया कि हां वह सलमान के साथ अपने संबंघों को लेकर बहुत खुश है और वह उनसे प्यार करती है। उनका मानना है कि सलमान किसी के लिए भी बैड ब्वॉय हो लेकिन वह मेरे लिए अच्छे है। उन्होंने अभी शादी को लेकर कहा कि कुछ साल वह अभी शादी नहीं करेगी क्योकि कैरियर भी उनके लिए अहम है।
जब कैटरीना से सलमान और क्लाउडिया के बीच रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि सलमान और क्लाउडिया के रिश्ते प्रोफेशनल व्यवहार तक ही समिति है। इसका अन्य मतलब नहीं निकाना जाना चाहिए। मै सलमान को अच्छी तरह जानती हूं। कई सालों से विवादों में घिरे सलमान को आखिर उनकी रानी मिल ही गयी। कुछ समय पहले सलमान और ऎश्वर्या के इश्क के चर्चे काफी मशहूर थे। लेकिन सलमान की हरकतों की वजह से ऎश ने उनका साथ छोड दिया था। फिर मानों विवाद से उनका चोली दामन का साथ हो गया हो जिससे सल्लू को जेल भी जाना पडा था। लेकिन उनकी जिंदगी ने करवट ली और कैटरीना ने सलमान में एक सच्चा आशिक दिखाई दिया।

29 thoughts on “सलमान खान से बेहद प्यार करती है कैटरीना कैफ”

  1. Salman khan aur katrina kaif dono bollywood ke ache kalakar hai unle fans ko khusi hogi agar dono shadi karle ye bhi ho sakta hai dono ki jodi bollywnod me no.1 sabit ho .meri subhkamnaye dono ke sath hai.yadi ye mahaj afwah hai to fans ko kafi nirasha hogi.

  2. Hello Salman,
    It’s actually good news, we wish you the best always and I to in the opinion that Katrina is not for you I mean how moved away from the representatives of the artistic, because the relationship does not last and look for a girl to see her spend the rest of your life Thank you,

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s